हिसार पुलिस ने पकड़े 2 बदमाश: होटल संचालक से मांगी थी 50 हजार मंथली; न देने पर तीन फायर किए

35
ख़बर सुने

हिसार7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के हिसार में होटल संचालक पर फायर कर मंथली मांगने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने संचालक से 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगी थी। होटल संचालक पर तीन फायर भी किए थे। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

HAU गेट नंबर-4 के सामने ईलाइट रेस्ट हाउस नामक होटल संचालक से 50 हजार रुपए की मंथली मांगी थी। न देने पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग किए थे। इस मामले में बुगाना निवासी अमन उर्फ अनीश और धांसू निवासी राकेश उर्फ राका को गिरफ्तार किया है। ASI राजकुमार ने बताया कि आरोपी अमन उर्फ अनीश को बुधवार देर शाम गिरफ्तार किया है।

फोन कर होटल संचालक को गली में बुलाया
ईलाइट रेस्ट हाउस होटल संचालक आजाद नगर हिसार निवासी विष्णु के पास फोन कर बदमाशों ने कहा कि अगर उसे होटल चलाना है तो 50 हजार रुपए मंथली देनी होगी। आधी रात के बाद आरोपी मनीष ने विष्णु के पास फोन कर उसे होटल के नीचे गली में बुलाया। वहां मनीष अपने दो और साथियों सहित खड़ा था। मनीष ने होटल संचालक से हर महीने 50 हजार मंथली मांगी। जिस पर होटल संचालक ने असमर्थता जताईट

होटल संचालक पर किए थे तीन फायर
मनीष ने कहा कि मंथली तो देनी ही पड़ेगी। इतना कहते ही दूसरे आरोपी राजेश ने होटल संचालक पर पिस्तौल से तीन फायर किए। वहां से जान से मारने की धमकी देकर चले गए। थाना सिविल लाइन हिसार में होटल संचालक विष्णु की शिकायत पर आरोपी मनीष व अन्य पर FIR दर्ज की गई थी।

मनीष व राजेश को पहले कर चुके हैं अरेस्ट
मामले में कैमरी हिसार निवासी मनीष उर्फ सीतू और राजेश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी अमन उर्फ अनीश और राकेश उर्फ राका को CIA ने आज गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…

.