हिसार में CCTV देख चौकीदार ने दबोचा चोर: राजगुरू मार्केट में चुराई AC की पाइप; कुलिंग न होने पर चला पता

169
ख़बर सुने

हिसार सिटी6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जानकारी देते हुए दुकानदार धर्मबीर।

हरियाणा के हिसार में राजगुरू मार्किट में एक दुकान से चोर ने एसी की पाइप चोरी कर ली। छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई। दुकानदार ने सीसीटीवी को वायरल कर दिया। मार्किट के चौकीदार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर देर रात को चोर को पहचान लिया। बाद में चोर को पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस को दी शिकायत में दुकान मालिक धर्मबीर ने बताया कि बुधवार करीब 11 बजे दुकान खोलकर उसने एसी को चलाया। लेकिन एक घंटे बाद भी कूलिंग नही हुई। तो मैकेनिक को बुलाया। इस दौरान चेक किया तो एसी के पाइप कटे हुए मिले। सीसीटीवी चेक किए तो लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए एक लड़का पाइप चुराता हुए नजर आया। चोर करीब 5 फुट की पाइप चुराकर ले गया। जिसके बाद सिटी थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

एसी की पाइप काटते हुए चोर सीसीटीवी में कैद हो गया।

एसी की पाइप काटते हुए चोर सीसीटीवी में कैद हो गया।

दुकानदार धर्मबीर ने बताया कि चोरी की घटना के बाद मार्किट के चौकीदार को सीसीटीवी दिखाई।इसके बाद चौकीदार ने रात साढ़े 10 बजे नागौरी गेट के पास खाना खा रहे एक युवक चोर होने का शक जताया। इसके बाद चौकीदार ने उससे सीसीटीवी विडियों मंगवाई।चौकीदार को यकीन होने पर लड़के को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान लड़का भागने लगा। लेकिन चौकीदार ने गुरुद्वारा के पास लड़के को पकड़ लिया।

.