हिसार में 13 वर्षीय किशोरी से रेप का प्रयास: लिफ्ट देने के बहाने झाड़ियों में ले गया आरोपी; चाकू दिखाकर डराया, थप्पड़ मारे

116
ख़बर सुने

हिसार सिटी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के हिसार स्थित सिटी थाना एरिया में 13 वर्षीय किशोरी के साथ एक व्यक्ति ने झाड़ियों में ले जाकर रेप का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी ने चाकू निकालकर किशोरी को डराया और थप्पड़ मारे। इस बीच किशोरी ने अपने मुंह से आरोपी के हाथ को काटकर अपने आपको बचाया और मौके से भाग गई। वहां से गुजर रहे पड़ोसी युवक को घटना बताई। जिसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस को दी शिकायत में किशोरी ने बताया कि वह मीलगेट क्षेत्र की रहने वाली है। वह करीब 12.30 बजे अपनी बहन के घर जाने के लिए सड़क पर खड़ी थी। इस दौरान करीब 40 वर्षीय व्यक्ति स्कूटी लेकर उसके पास आया और बोला कहां जाना है। किशोरी ने जवाब दिया कि वह बहन के घर जा रही है। इस पर व्यक्ति ने कहा कि वह उसे उसकी बहन के घर छोड़ देगा।

फोन लेने के बहाने एकांत में ले गया
किशोरी के अनुसार वह उसकी स्कूटी पर बैठ गई। उसने स्कूटी को तेज चलाना शुरू कर दिया। किशोरी ने बताया कि इसके बाद ऑटो मार्केट के पास व्यक्ति ने स्कूटी रोककर कहा कि उसे फोन लेना है। उसे वह ऑटो मार्केट में एकांत जगह पर ले गया। इसके बाद व्यक्ति ने चाकू निकालकर कहा कि इस खाली गटर में पहले कई लड़कियां मारके डाल रखी हैं। शोर किया तो तेरे को भी यहीं मार दूंगा।

मुंह में कपड़ा ठूंसने का किया प्रयास
पीड़िता ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने उसे दो-तीन थप्पड़ मारे और मुंह में कपड़ा ठूंसने की कोशिश की। इस दौरान उसने आरोपी के हाथ को दातों से काट लिया और वहां से भागने लगी। इस दौरान पड़ोस का रहने वाला लड़का बाइक से वहां से गुजरा। जिसे रोककर उसे सारी घटना बताई।

आसपास के लोगों ने पकड़ा
पड़ोसी ने उसको पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी स्कूटी लेकर भागने लगा। इस दौरान वह गिर पड़ा। इतनी देर में ऑटो मार्केट के मिस्त्री आ गए और उन्होंने उसे पकड़ लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने डायल 112 को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस उसे पकड़कर सिटी थाना ले गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

.