हिसार में युवक को ससुरालियों ने पीटा: पत्नी को लेने के लिए गया था; सास-ससुर से अलग रहने की डिमांड कर किया झगड़ा

85
ख़बर सुने

हिसार सिटी8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के हिसार के बिठमड़ा गांव में पत्नी को लेने गए 28 वर्षीय युवक पर ससुराल पक्ष और गांव के सरपंच द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। युवक के सिर में चोट आई है। उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है। युवक का नाम कश्मीर है। वह हांसी के मुजादपुर गांव का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी पूनम को लेने के लिए ससुराल गया था। इस मामले में उकलाना थाना पुलिस को सूचना दे गई है।

घायल युवक कश्मीर ने बताया कि उसकी शादी बिठमड़ा गांव की पूनम से साल 2016 में हुई थी। शादी से 2 बच्चे हैं। बीते 27 अगस्त को उसकी पत्नी पूनम 5 दिन के लिए अपने मायके गई थी। लेकिन 5 दिन बाद नहीं आई। जब फोन किया तो बहाना बनाया कि अभी सूट नहीं सिले हैं। करीब 10 दिनों तक ऐसे ही बहाना बनाया। फिर पत्नी ने कहा कि वह सास-ससुर से अलग रहेगी, उसे लेने लिए आ जाओ।

ससुराल पहुंचने पर आना-कानी करने लगी पत्नी
जब 19 सितंबर को लेने बिठमड़ा गांव गया तो साथ चलने के लिए आना-कानी करने लगी। आरोप है कि उसकी सास व अन्य ने फोन कर सरपंच और 5-6 लोगों को बुलाया। इसके बाद झगड़ा करना शुरू कर दिया और मारपीट की। घायल के पिता ने बताया कि लड़के की बहू को कई बार पंचायत करके लाए और पैसों की डिमांड की है।

लेकिन, उन्होंने पैसे नहीं दिए थे। हर पंचायत करके बहू को लाना पड़ता है। फिलहाल मामले की सूचना उकलाना पुलिस को दे दी गई है।

खबरें और भी हैं…

.