हिसार में इंस्पेक्टर व बदमाश ने दी वकील को धमकी: भ्रष्टाचार मामला वापस लेने का बनाया दबाव,आरोपी काला हत्या मामले में हुआ है बरी

129
ख़बर सुने
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar Advocate Sunil Threat Case: Advocate Family Panic, Gangster Kala Threatens, Hansi DSP Inquiry, Hisar District Court

हिसार10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिसार के एक वकील को पुलिस इंस्पेक्टर व एक बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी है। वकील का आरोप है कि उसने जेई शिव कुमार व इकनॉमिक सेल के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए पकड़वाया था। बदमाश ने उसे फोन पर धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारे नाम की सुपारी ली हुई है। भ्रष्टाचार का मामला वापस लेने के लिए उसे धमकी दी है। वकील ने घटना की शिकायत सिविल लाइन पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।
हिसार कोर्ट के वकील सुनील कुमार खरब ने पुलिस को बताया कि उसने शिव कुमार जेई व उमेद सिहं इंस्पेक्टर के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है। अब यह मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहे है। इस मामले में वह खुद शिकायतकर्ता व गवाह है। उसने आरोप लगाया कि गांव घिराय निवासी काला उर्फ जशवीर ने दो बार Net Calling पर धमकी देते हुए कहा कि मैंने तुम्हारी सुपारी ली हुई है, यदि तूने उमेद के खिलाफ कही भी ब्यान दिए तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार दुंगा। ये धमकियां उसने सोशल मीडिया पर दी है, जिसके स्क्रीन शाॅट भी है। धमकी मिलने के बाद पूरा परिवार दहशत में है। उसने कहा कि काला अभी मर्डर के केस में बरी होकर जेल से बाहर आया है।

इंस्पेक्टर उमेद सिंह के खिलाफ हांसी डीएसपी के डिपार्टमेंटल इंकवारी में दिए थे बयान
एडवोकेट सुनील ने बताया कि इंस्पेक्टर उमेद सिंह के खिलाफ DSP हांसी द्वारा डिपार्टमेंटली जांच की जा रही है। शनिवार को उसने डीएसपी के सामने डिपार्टमैंटल इंकवारी में बयान दिए थे। इसके बाद काला उर्फ जशवीर कि दो बार Net Calling आई। एडवोकेट ने जब उसके फोन नंबर पर कॉल कि तो उसने कहा कि आज तूने उमेद सिंह के खिलाफ ब्यान दिए है। अब तु मारा जाएगा। हम तुझे छोडे़ंगे नही भाग ले अगर बच सकता है तो बच, अब तुझे व तेरे परिवार को जान से मार देंगे। मैं दिलाता हूं तुझे उमेद के खिलाफ गवाई। मेरे खिलाफ पहले भी काफी मुकदमें हो चुके है और मैंने किसी गवाह को नही छोड़ा।

.