सोनीपत में व्यक्ति की डंडे से पीटकर हत्या: चौपाल के पास बेसुध पड़ा मिला बुजुर्ग; चोटों से कुछ घंटे बाद तोड़ा दम

105
ख़बर सुने

गोहाना (सोनीपत)21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के सोनीपत में एक बुजुर्ग व्यक्ति की डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। परिजनों को वह बेसुध हालत में गांव की चौपाल के पास पड़ा मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। बाद में शाम को उसकी मौत हो गई। बुटाना चौकी में पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शव का आज पोस्टमॉर्टम होगा।

चौपाल के पास मिला बेसुध

गोहाना क्षेत्र के गांव ईशापुर खेड़ी निवासी सोमबीर उर्फ भोलू ने पुलिस को बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। 15 अगस्त को दोपहर को घर आ रहा था तो उसे पड़ोस में रहने वाले सुरेंद्र की बेटी ने बताया कि चौपाल के पास ताऊ पड़ा हुआ है। उसने चौपाल के पास जाकर देखा तो उसका पिता राजपाल बेसुध हालत में मिला।

गांव के लोगों ने देखा पीटते हुए

उसने गांव वालों से पता किया तो चिराग ने उसे बताया कि वह स्कूल से घर आ रहा था तो देखा कि चौपाल के पास गांव का ही कश्मीर आपके पिता को डंडे से बुरी तरह मार रहा था। उसने देखा कि उसके पिता के शरीर पर चोट के काफी निशान थे। इसके बाद वह अपने पिता को उठा कर घर ले आया। शाम को करीब 5 बजे उसके पिता की मृत्यु हो गई। उसने बताया कि कश्मीर द्वारा मारी गई चोटों के कारण की उसके पिता की मौत हुई है।

डायल 112 पर दी सूचना

बुटाना पुलिस चौकी के PSI नीरज ने बताया कि डायल 112 पर सूचना मिली थी कि ईशापुर खेड़ी गांव में राजपाल पुत्र सुरजन की हत्या कर दी गई है। वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा तो राजपाल के बेटे सोमबीर ने बताया कि गांव के कशमीर ने उसे पिता को डंडों से पीट कर मार डाला। इसके बाद मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई।

आज हाेगा शव का पोस्टमॉर्टम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गोहाना नागरिक अस्पताल में भेजा है। बुधवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस ने बरोदा थाना की बुटाना चौकी में गांव के ही कशमीर के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

.