रेवाड़ी में हादसे में युवक की मौत: घर से दुकान पर आते वक्त गोकलगढ़ के पास एक्सीडेंट हुआ, गुरुग्राम ले जाते वक्त दम तोड़ा

66
ख़बर सुने

रेवाड़ी42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव गोकलगढ़ के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गुरुग्राम रेफर कर दिया गया, लेकिन गुरुग्राम ले जाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सदर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर से दुकान पर आ रहा था युवक
मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव नैनसुखपुरा निवासी कृष्ण कुमार ने रेवाड़ी में दुकान की हुई थी। वह बाइक पर घर से दुकान के लिए निकला था। रास्ते में गांव गोकलगढ़ के पास गुरुग्राम रजिस्ट्रेशन नंबर की तेज रफ्तार कार ने सामने से कृष्ण की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कृष्ण बाइक सहित सड़क पर गिर गया। पीछे आ रहे साले संदीप ने उसे संभाला और तुरंत शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

गुरुग्राम ले जाते वक्त दम तोड़ा
संदीप ने बताया कि प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने कृष्ण कुमार की हालत गंभीर होने के कारण उसे गुरुग्राम रेफर कर दिया। वे गुरुग्राम लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में बिलासपुर के पास जीजा ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस पहले मौके पर पहुंची और कृष्ण के शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शिकायत लेकर फरार कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसकी पहचान की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

.