मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, व्यवसायी पर जानलेवा हमला, मारी 5 गोलियां

130
ख़बर सुने

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. बेखौफ अपराधी रोजाना बड़ी वारदातो को अंजाम दे रहें हैं. ताजा मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है जहां की सहबाजपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोलियां मारी हैं. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

किराना दुकानदार राहुल कुमार को 5 गोलियां मारी गई हैं जिसके बाद उनका इलाज शहर के निजी अस्पताल में हो रहा है. पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है. अहियापुर थानेदार ने अस्पताल पहुंचकर और घटनास्थल पर जाकर जांच की है. अहियापुर थानेदार ने बताया कि पांच गोलियां युवक को मारी गई हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लूट का कोई मामला नहीं है दुश्मनी बताई जा रही है और घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.

वहीं परिजनों ने बताया कि राहुल की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, फिर भी उसे गोलियां मारी गईं. किसने घटना को अंजाम दिया है ये पता नहीं चल रहा. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में इन दिनों लगातार बेखौफ़ बदमाशों द्वारा ऐसी वारदातो को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन जिस तरीके से लगातार एक के बाद एक घटनाएं हो रही हैं, पुलिस पर बड़ा सवाल उठता है कि आखिर पुलिस गश्ती कहां है और पुलिस अपराधियों पर कब तक नकेल कस पाएगी.

Tags: Bihar News, Crime News, Muzaffarpur news