भारत की महिला क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान खिलाफ विश्व कप ओपनर के साथ ट्रॉफी की खोज शुरू Karnal Latest News

296
ख़बर सुने

भारतीय महिला क्रिकेट को उम्मीद है कि रविवार को यहां चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच के साथ आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी के लिए अपनी खोज शुरू होने पर उसके गेंदबाजों को एक ठोस बल्लेबाजी इकाई के प्रयासों के पूरक के रूप में शीर्ष फॉर्म मिलेगा।

2017 और 2005 के संस्करणों में उपविजेता, भारत एक कदम आगे बढ़ने और उस खिताब का दावा करने के लिए उत्सुक है जो उन्हें नहीं मिला है। विशेष रूप से कप्तान मिताली राज और अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी, जो अपना आखिरी विश्व कप खेलेंगे भारतीय टीम एक महीने पहले परिस्थितियों से ढलने के लिए न्यूजीलैंड पहुंची थी।हालांकि, गेंदबाजों ने बल्लेबाजी इकाई की तुलना में संघर्ष किया। जो दो अभ्यास मैचों सहित सात 50 ओवरों में पांच बार 250 से अधिक रन बनाने में सफल रही।

गेंदबाजी इकाई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी श्रृंखला में टीम को निराश किया, जिसे भारत 1-4 से हार गया। यह दो मैचों में 270 से अधिक के लक्ष्यों का बचाव करने में विफल रहा। जबकि एकदिवसीय श्रृंखला के बारिश से बाधित मैच में 20 ओवरों में 191 रन बनाए।उन्होंने पांचवें एकदिवसीय और दो अभ्यास मैचों में काफी बेहतर प्रदर्शन किया और राज को उम्मीद होगी कि बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों इकाइयां एक साथ काम कर सकती हैं।

राज ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “पिछली श्रृंखला या अभ्यास खेलों से, हम केवल आत्मविश्वास ले सकते हैं। और आप बीच की परिस्थितियों में कैसे बातचीत करते हैं। आप स्थिति के अनुसार कैसे खेलते हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण है।”

 

 

आप भी पढ़ सकते हैं  सोशल मीडिया पर कमेंट के लेकर हुआ विवाद , युवक ने गोली मारकर की युवती की हत्या