बिहार में लोजपा (पारस गुट) के नेता की दिनदहाड़े हत्या, सैलून के बाहर गोलियों से भूना, मौके पर मौत

45
ख़बर सुने

गया. बिहार के गया में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है. रालोजपा नेता मोहम्मद अनवर अली खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना उस वक्त हुई जब रालोजपा नेता सैलून में अपने बेटे को बाल कटवाने आये थे. जब वो बाहर निकले तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे और गोलियों से भून डाला. बताया जा रहा है कि आधा दर्जन गोलियां उनके शरीर पर लगी हैं, जहां घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई. वहीं अकोशित लोगों ने अपराधियों को पीछा करने की कोशिश की.

हालांकि भगाने के दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी सड़क पर ही गिर गए जबकि सामने से आ रही एक राहगीर की बाइक को भी हथियार के बल पर लूट लिया और उसी गाड़ी से फरार हो गए. फिलहाल घटना के बाद क्षेत्र के लोग काफी आक्रोशित हैं और अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस से मांग कर रहे हैं. जीटी रोड को अकोशित लोगों ने जाम कर दिया है. घटना आमस थाना क्षेत्र के शिवली मोड़ के पास हुई है. बता दें कि मृतक मोहम्मद अनवर अली खान गुरुआ विधानसभा से दो बार भी चुनाव लड़े हैं. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए सभी जगह पर नाकाबंदी कर दी है.

घटना के चश्मदीद गवाह महेंद्र ठाकुर ने बताया कि मोहम्मद अनवर अली खान अपने पुत्र के साथ बेटे का बाल कटवाने के लिए आए थे और जब बेटे का बाल कटवा रहे थे तभी वह एक अन्य दोस्त के साथ सैलून के बाहर चले गए. जैसे ही वह बाहर गए तो अंदर से गोलियों की आवाज सुनाई दी और जब हमलोग बाहर निकले तो अनवर अली खान जमीन पर गिरे हुए थे और पूरी तरह से लहूलुहान हो गए थे. इसके बाद हमलोगों ने हल्ला किया तभी काफी संख्या में लोग वहां पहुंचे और अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन वह भाग खड़े हुए.

गया में हुई हत्या की इस घटना के बाद सिटी एसपी हिमांशु घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली. सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची है. एक नेता की हत्या हुई है. घटना के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर लिया जाएगा और उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Gaya news