बारात में शामिल होने आए युवक पर दूल्हे के भाई ने बरसाए चाकू,जानें हत्या की वजह

332
ख़बर सुने

जबलपुर. जबलपुर में शादी समारोह के दौरान हुए विवाद में बारात में शामिल एक युवक की हत्या कर दी गई. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि दूल्हे के भाई ने चाकू से हमला कर मोहित की बेरहमी से हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

शादी समारोह में हत्या की घटना जबलपुर के पनागर बेलबाग इलाके की है. मेहमानों के बीच हुई इस वारदात से अफरा-तफरी मच गई. बेलबाग इलाके में चल रही शादी के लिए पनागर के सुभाष वार्ड से बारात आई थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शादी में शामिल होने आए बाराती मोहित प्रजापति पर आरोपी ने चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद मौके से भाग निकला. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दूल्हे के भाई पर हत्या के आरोप
युवक की मौत के बाद से परिवार वालों का आरोप है कि दूल्हे के भाई निक्की प्रजापति ने ही मोहित पर  हमला कर उसकी हत्या कर दी. मोहित के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि आकाश प्रजापति यानी दूल्हे के परिवार से उनका लंबे समय से विवाद चल रहा था. बीते साल भी दूल्हे आकाश ने मारपीट की थी, मामले की भी शिकायत दर्ज करवाई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

पुरानी रंजिश की वजह से की हत्या
इसके बाद जब आकाश की शादी तय हुई तो मोहित के परिवार को भी न्यौता दिया गया. मोहित के परिवार वालों ने सोचा कि शायद दुश्मनी खत्म करने के लिए विवाह में बुलाया है, लेकिन पुरानी रंजिश की वजह से दूल्हे के भाई निक्की प्रजापति ने मोहित की हत्या कर दी. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Tags: Crime News, Jabalpur news, Mp news