बहू के सिर को ससुर ने किया धड़ से अलग, खुद थाना पहुंचा और बोला- साहब, मैंने उसे मार डाला

900
ख़बर सुने

आगरा. उत्तर प्रदेश से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला आगरा से जुड़ा है जहां एक पुलिसवाले की पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या की इस घटना को मृतका के ससुर ने ही अंजाम दिया. जिले के किरावली थाने के गांव मलिकपुर में मंगलवार ये सनसनीखेज घटना हुई. आरक्षी गौरव सिंह की 26 वर्षीय पत्नी प्रियंका का सिर उसके ससुर ने कुल्हाड़ी से काटकर धड़ से अलग कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद ससुर रघुवीर खुद थाने पहुंचा.

आरोपी ससुर ने हत्या की घटना के बाद पुलिस को बहू का सिर काटने की जानकारी दी तो अफरातफरी मच गई. आरोपित को हिरासत में लेने के बाद मौके पर दौड़ पड़ी, वहीं, मथुरा से पहुंचे प्रियंका के मायके वाले शव काे देख भड़क गए. उन्होंने हाईवे जाम लगाने का प्रयास किया. पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझाकर शांत किया. आपको बता दे कि घटना मंगलबार की सुबह की है. दरअसल मलिकपुर निवासी गौरव सिंह वर्ष 2018 बैच के आरक्षी हैं. वर्तमान में वो फर्रूखाबाद में तैनात हैं. गांव में पत्नी प्रियंका दोनों बच्चों, ननद और ससुर के साथ रहती थीं.

ससुर रघुवीर प्रियंका से किसी बात पर नाराज चल रहा था. दोनों के बीच पूर्व में कई बार विवाद हो चुका था. मंगलवार की सुबह प्रियंका खाना बना रही थी, इसी दौरान ससुर ने उस पर कुल्हाडी से हमला बोल दिया और गर्दन पर वार कर उसे धड़ से अलग कर दिया. घटना के समय घर में मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई. घर में मची चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. उन्होंने घर के अंदर का दृश्य देखा तो होश उड़ गए. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद ससुर रघुवीर खुद थाने पहुंच गया.

उसने पुलिस को बहू की हत्या की जानकारी दी. हत्यारोपित ससुर ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को छोटी बहू प्रियंका का बड़ी बहू से झगड़ा हो गया था. उसने प्रियंका को समझाने का प्रयास किया लेकिन बहू उससे ही लड़ने लगी और हाथ छोड़ दिया. अपने साथ हुई घटना के चलते वह पूरी रात नहीं सो सका. मंगलवार की सुबह बहू प्रियंका के खाना बनाते समय पीछे से गर्दन पर प्रहार कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.

इस घटना के बाद मर्गोरा मथुरा से पहुंचे प्रियंका के स्वजन शव को देख भड़क गए. उन्होंने हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया. पुलिस के समझाने पर शांत हुए. स्वजन ने बताया प्रियंका की शादी आठ वर्ष पहले हुई थी.

Tags: Agra news, Crime News, Murder, UP news