नारनौल नगर परिषद कार्यालय में CM फ्लाइंग रेड: 22 कर्मचारी गैर हाजिर मिले; 197 नो-ड्यूज मिले पेंडिग, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई नहीं

214
ख़बर सुने

नारनौल41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नगर परिषद में कार्रवाई करते हुए सीएम फ्लाइंग अधिकारी।

हरियाणा के नारनौल में सीएम फ्लाइंग रेवाड़ी की टीम द्वारा आज नगर परिषद कार्यालय में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 52 कर्मचारियों में से 22 कर्मचारी अब्सेंट पाए गए। वही नगर परिषद में अनेक अनियमितताएं मिली। जिसके लिए सीएम फ्लाइंग ने उच्चाधिकारियों को लिखा है। सीएम फ्लाइंग की छापेमारी के दौरान सिंचाई विभाग के एक्सईएन आरसी गौड़ ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में रहे।

नगर परिषद कार्यालय में जांच करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम।

नगर परिषद कार्यालय में जांच करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम।

197 नो ड्यूज मिले पेंडिंग

नगर परिषद में हो रहे अनियमितता के चलते मुख्यमंत्री उड़नदस्ता रेवाड़ी की टीम द्वारा सब इंस्पेक्टर संदीप, सब इंस्पेक्टर दयानंद, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सचिन, हेड कॉन्स्टेबल अनिल, सिपाही संजय पाल और खुफिया विभाग से अनिल कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान सुबह 10 तक 52 कर्मचारियों में से 22 कर्मचारी अब्सेंट पाए गए। वही लोगों द्वारा लिए जाने वाले 197 नोड्यूज पेंडिंग मिले।

कई शिकायतों पर कार्रवाई नहीं

प्रॉपर्टी आईडी के 7 केस भी पेंडिंग पाए गए। इसके अलावा 17 अतिक्रमण की शिकायतें भी पेंडिंग पाई गई। वही लॉग बुक में अनेक अनियमितताएं भी मिली। इन सबके लिए सीएम फ्लाइंग ने अपने उच्च अधिकारियों को इसके बारे में लिखकर अवगत करा दिया।

वही नगर परिषद में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी से हड़कंप मच गया तथा जो अब्सेंट कर्मचारी थे। वह छापेमारी की सूचना मिलने के बाद आने लगे।

खबरें और भी हैं…

.