ट्रेन में अनजान लड़कों से हुई दोस्ती, फिर लड़कियों को मिला जिंदगीभर का दर्द

48
ख़बर सुने

(अमित शर्मा) मुरैना. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में दो नाबालिग युवतियों के साथ गैंगरेप हुआ. दोनों युवतियां मुरैना जिले की हैं. वे घरवालों को बिना बताए मुरैना से इंदौर जाने वाली ट्रेन में बैठ गईं. ट्रेन में उनकी दो युवकों के साथ दोस्ती हो गई. इन्हीं युवकों ने उन्हे शिवपुरी में उतारकर दोस्तों के साथ रेप किया. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पाक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. गैंगरेप के इस मामले में तीन नाबालिग हैं. पुलिस ने बालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस घटना के बाद पूरे जिले में सनसनी फैली हुई है.

जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप की यह घटना 6 सितंबर की है. शहर के निजी व सरकारी स्कूल में पढ़ने वालीं 8वीं की पीड़ित छात्राओं के घर पास-पास ही हैं. यह दोनों नाबालिग लड़कियां 6 सितंबर को घर से बिना बताए चली गईं. दोनों मुरैना रेलवे स्टेशन से इंदौर जाने वाली ट्रेन में बैठ गईं. ट्रेन में इन दोनों की बातचीत दो युवकों से होने लगी. इन युवकों ने दोनों नाबालिगों को शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर उतार लिया. यहां उनके तीन और साथी आ गए. ये पांचों युवक दोनों नाबालिगों को बहला-फुसलाकर एक मकान में ले गए. इस कमरे में पांचों ने उनके साथ गैंगरेप किया.

दो दिन बंधक बनाकर किया रेप
आरोपियों ने दोनों छात्राओं के दो दिन तक कमरे में बंधक बना कर दुष्कर्म किया. उसके बाद पांचों आरोपी उन्हें छोड़ने शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर पर भी आए. इनमें से दो आरोपी लड़कियों के साथ मुरैना तक आए. पुलिस के मुताबिक, जब छात्राएं ट्रेन में थीं, जब एक छात्रा के पिता को उसके परिचित ने सूचना दे दी. इसके बाद छात्रा का पिता स्टेशन पर पहुंच गया. लड़की ने ट्रेन से उतरते ही जब देखा कि पिता सामने खड़े हैं तो उसने सारी आपबीती उन्हें सुना दी. इसके बाद पिता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर दोनों आरोपियों को दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने कही ये बात
इसके बाद पुलिस ने लड़कियों की शिकायत पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद्र ठाकुर का कहना है कि, गैंगरेप का यह केस कोतवाली थाना क्षेत्र का है. यहां दो छात्राओं के साथ पांच लोगों गैंगरैप किया था. आरोपियों में दो बालिग, तीन नाबालिग हैं. नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह में भेज दिया है. एक पीड़िता ने बताया कि उसके साथ सिर्फ एक आरोपी ने दुष्कर्म किया, जबकि दूसरी नाबालिग के साथ तीन से चार युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

Tags: Morena news, Mp news