क्या पैसों के लेनदेन में हुई थी कबाड़ विक्रेता की हत्या ?

811
ख़बर सुने

रवि पांडे/वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में BBA के छात्र द्वारा एक कबाड़ खरीदने वाले युवक की हत्या चर्चा का विषय बन गया है. बड़ी बात यह कि हत्या करने वाला छात्र ने अपने घर पर कबाड़ वाले कि हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंच कर हत्या की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले किया और मौके पर पहुंच कर घटना की जांच शुरू कर दिया, फिर जो मामला सामने आया वो वाकई चौकाने वाला रहा. दरअसल प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि मृतक कबाड़ विक्रेता और हत्या करने वाला BBA का छात्र एक दूसरे से अपरिचित थें. क्या है पूरी मर्डर मिस्ट्री देखिये इस रिपोर्ट में

वाराणसी के काल भैरव मंदिर क्षेत्र में रहने वाले फायर ब्रिगेड से रिटायर्ड वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि उनका पुत्र आशुतोष आज अपने घर का कबाड़ बेचने के लिए एक कबाड़ी वाले को बुलाया. उसने दरवाजा खोल कर कबाड़ी वाले को मकान के दूसरे मंजिल पर स्थित अपने कमरे में ले कर गया. जहां से यानि कमरे से कुछ देर बाद कबाड़ी वाला चिल्लाते हुए भागने और नीचे वाले मंजिल पर आकर गिर गया और उसकी मौत हो गयी. वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि उनका पुत्र BBA पास आउट है और कम्प्यूटर पर प्रेक्टिस करता है. कुछ ही मिनटों में पैसों के लेन देन में क्या हुआ कैसे हुआ, गुस्से में आकर उसने कबाड़ी वाले को चाकू मार दिया. चाकू मारने के बाद उनका पुत्र खुद पुलिस स्टेशन कोतवाली पहुंच कर सूचना दी.

जांच में जुटी फोरेंसिक टीम
मृतक कबाड़ी का नाम दुर्गेश है जो कि वाराणसी के ही कोनिया इलाके का रहने वाला है. दुर्गेश के हत्या की सूचना पाकर कोतवाली पहुचें परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. कोतवाली एसीपी प्रतीक कुमार ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया यह घटना पैसों के लेन-देन में आवेश में आकर घटित हुई है, फिर भी पुलिस मौके पर फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime in uttar pradesh, Local18, Uttar Pradesh News Hindi, Varanasi news