कैटरीना कैफ ने अपने ‘लव’ विक्की कौशल के लिए प्यार भरे पोस्ट के साथ एक महीने का वैवाहिक आनंद मनाया

274
ख़बर सुने

विक्की कौशल हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ समय बिताने के लिए मुंबई में कई यात्राएं कर रहे हैं।

निस्संदेह, कैटरीना कैफ पर विवाहित जीवन अच्छा दिखता है, जैसा कि उनके और पति विक्की कौशल ने अपने समुद्र तट पर हनीमून और क्रिसमस समारोह से अपने संबंधित इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की कई झलकियों में स्पष्ट था। अब, 9 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले जोड़े के रूप में, एक महीने के आनंदमय आनंद को देखता है, कैटरीना ने अपने “प्यार” के साथ एक प्यार भरी तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

 

फोटो में विक्की कैटरीना को कसकर गले लगा रहा है क्योंकि वह कैमरे के लिए मुस्कुरा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, Happy one month my (heart)

अपने हनीमून से वापस आने के तुरंत बाद, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर ‘चौंका चढाना’ की रस्म की तस्वीर साझा की। यह रस्म शादी के बाद पहली बार दुल्हन के खाना बनाने से जुड़ी है। अभिनेता ने हलवे की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मैंने बनाया। चौंका चारधाना।” उसने अपनी पोस्ट में एक स्माइली इमोटिकॉन भी जोड़ा।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने जयपुर के रणथंभौर के पास सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की। महीनों से उनके रोका और शादी की तारीखों को लेकर प्रशंसकों के बीच उन्माद था, लेकिन इस जोड़े ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने से इनकार कर दिया। उनकी शादी एक निजी मामला था जिसमें केवल दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं क्योंकि हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।

विक्की कौशल – जो वर्तमान में इंदौर में शूटिंग में व्यस्त हैं, कैटरीना कैफ के साथ समय बिताने के लिए मुंबई में कई यात्राएं कर रहे हैं