उज्जैन : 12 साल की बच्ची से रेप का आरोपी पुलिस गिरफ्त से भागते हुए घायल, दो पुलिसकर्मी भी चोटिल

37
ख़बर सुने

उज्जैन. 12 साल की बच्ची से रेप के आरोपी भरत सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश में वह घायल हो गया. पुलिस आरोपी को घटनास्थल पर लेकर गई थी. उसी दौरान आरोपी ने पुलिस वालों को झटका दिया और भागने की कोशिश की. उसे पकड़ने की कोशिश में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. आरोपी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

महाकाल की नगरी उज्जैन में ये शर्मनाक वारदात सोमवार को घटी. महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा में पीड़ित बच्ची बेसुध हालत में घूम रही थी. वो खून से लथपथ थी और  बड़ी मुश्किल से बोल पा रही थी. सांवराखेड़ी कॉलोनी में बच्ची उसी हालत में ढाई घंटे तक भटकती रही. वो करीब 8 किमी तक उसी हालत में भटकती रही. महाकाल थाना पुलिस को बच्ची के जो फुटेज मिले हैं, उसमें वह अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर मदद मांगती नजर आ रही है.

 8 किमी तक भटकी बच्ची
पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने के बाद उसे डॉक्टरों ने इंदौर रेफर कर दिया. बच्ची की हालत में सुधार नहीं होने पर पुलिसकर्मियों ने अपना खून देकर मदद भी की, लेकिन उसके प्राइवेट पार्ट्स को अधिक नुकसान पहुंचने के कारण खून बहुत बह चुका था.

दंडी आश्रम के आचार्य ने की मदद
News18 ने ग्राउंड जीरो पर जाकर तहकीकात की. News18 की टीम उस पूरे रास्ते से गुजरी जहां-जहां से नाबालिग बच्ची पैदल तक गई. उसके बाद टीम दंडी आश्रम तक पहुंची. यहां बच्ची की मदद करने वाले आचार्य राहुल शर्मा से बात की. उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत बेहद खराब थी. मुझसे उसकी हालत देखी नहीं गई. मैंने उसे कपड़ दिए और बातचीत की. पीड़िता कुछ बोल नहीं पा रही थी.

कुछ नहीं बोल पा रही थी बच्ची
आचार्य राहुल शर्मा ने बताया कि मैंने उसे माता-पिता का नाम नंबर देने के लिए पैन और कॉपी भी दिए. लेकिन, वह तो माता-पिता का नाम नंबर लिख पाई, न अपना. मैंने उससे कई बार पूछा कि तुम्हारी ऐसी हालत किसने की है, लेकिन वह कुछ भी बता नहीं पाई. इसके बाद मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस आई और उसकी मदद की.

सतना की है बच्ची
पुलिस तहकीकात में पता चला कि बच्ची सतना की रहने वाली है. वो लापता थी. उसके दादा ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवायी थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तमाम सबूतों के आधार पर ऑटो रिक्शा चालक भरत सोनी को गिरफ्तार किया है. जांच अभी जारी है. पुलिस उसे घटनास्थल पर लेकर गयी थी. जहां ये शॉर्ट एनकाउंटर हो गया.

Tags: Breaking News, Minor girl rape, Ujjain news