आरोपी दिनेश और मनोज छात्रा को लेकर पहुंचे थे अस्पताल, वीडियो आया सामने

188
ख़बर सुने

हाइलाइट्स

खाजूवाला में दलित छात्रा के साथ हुए गैंगरेप और मर्डर केस में नया खुलासा
आरोपी दिनेश बिश्नोई और कांस्टेबल मनोज का वीडियो आया सामने
छात्रा को अस्पताल लेकर पहुंचे थे दोनों
छात्रा को गाड़ी से निकालकर स्ट्रैचर पर लेटाते हुए वीडियो वायरल
पिछले 4 दिनों से अस्पताल की मोर्चरी में रखा छात्रा का शव

मनीष दधीच

बीकानेर. जिले के खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या को लेकर नया वीडियो सामने आया है. वीडियो के मुताबिक दोनों आरोपी दिनेश बिश्नोई और कांस्टेबल मनोज उसे कार से अस्पताल लेकर गए थे और फिर वहां से फरार हो गए. वीडियो में आरोपियों को छात्रा को गाड़ी से निकालकर स्ट्रैचर पर लिटाते हुए देखा जा सकता है. वहीं, खाजूवाला में अस्पताल की मोर्चरी के बाहर 4 दिन से मृतका के परिजन धरने पर बैठे हुए हैं.

गैंगरेप और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी दिनेश बिश्नोई अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है तो दूसरी ओर दिनेश विश्नोई के खाजूवाला पुलिस से संबंध पर रोजाना नए खुलासे होने लगे हैं. ताजा वीडियो में मुख्य आरोपी दिनेश पुलिसकर्मी मनोज के साथ छात्रा को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाता है. दलित छात्रा को अस्पताल में छोड़कर दोनों फरार हो जाते हैं.

अस्पताल लाने से पहले हुई मौत
गंभार घायल अवस्था में छात्रा को अस्पताल लेकर आने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों के अनुसार जब युवती को अस्पताल लाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं मुख्य आरोपी दिनेश का खाजूवाला थाना पुलिस से संबंधों के कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं.

Bikaner Gangrape: आरोपी का पुलिसवालों संग डांस का वीडियो वायरल, तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन 

लोगों पर जमाता था रौब
जानकारी के अनुसार, आरोपी दिनेश बिश्नोई पुलिस की गाड़ी में घूम कर लोगों पर रौब जमाया करता था. वहीं पुलिस को गाड़ियों की उपलब्ध करवाने का काम किया करता था. इससे पहले भी दिनेश का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आरोपी ने पूर्व सीआई अरविंद सिंह के ट्रांसफर होने पर आयोजित पार्टी में जमकर डांस किया था. इसके बाद अब अस्पताल के बाहर का वीडियो भी सामने आया है.

कांस्टेबल को किया बर्खास्त
एसपी तेजस्विनी गौतम ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल मनोज को पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया है. वहीं मुख्य आरोपी दिनेश सहित दो अन्य पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतका के परिजनों का 4 दिन से मोर्चरी के बाहर धरना जारी हैं. अब तक छात्रा का अंतिम संस्कार नहीं हो सका है.

Tags: Bikaner news, Gangrape and murder, Rajasthan news